PoliticsUP

उत्तर प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर तहसील स्तर पर आयोजित दो दिवसीय लोक कल्याण मेला

संजय ठाकुर

मऊ :उत्तर प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर तहसील स्तर पर आयोजित दो दिवसीय लोक कल्याण मेला (विकास खण्ड-परदहां) परिसर में दूसरे दिन इसके समापन के मुख्य अतिथि डी0सी0 मनरेगा तेजभान सिंह ने उक्त अवसर पर कहा कि एक स्थान पर सभी विभागो द्वारा अपनी-अपनी योजनाओ का स्टाल लगाकर योजनाओ के बारे में बताना और इसका मूल उद्देश्य यह है कि जनता सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को जाने एवं मौके पर लाभ उठा सके। डी0सी0 मनरेगा ने कहा कि दो दिन चले इस मेले ने तहसील के लोगो द्वारा इसका लाभ उठाया गया इसमें लाभार्थियो को इसका लाभ दिया गया। उक्त अवसर पर विशिष्ठ अतिथि ग्राम प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष धन्नजय सिंह ने कहा इस प्रकार के आयोजन से गांव सहित सभी जनता इससे सरकारी योजनाओ की जानकारी प्राप्त की गयी तथा लाभ उठाया गया।
उक्त अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी सुवेदिता सिंह द्वारा अतिथियो का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। उक्त अवसर पर दोनो अधिकारियो द्वारा स्टालों का निरीक्षण किया गया।
उक्त अवसर पर मेले में समस्त सहायक विकास अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम रोजगार सेवक एवं विकास खण्ड के विभिन्न योजनाओ के लाभार्थी एवं किसान, ग्राम प्रधान शैलेन्द्र यादव, रामभवन उपस्थित रहें।
मेले के आयोजन का संचालन राजेश कुमार ब0सहा0, जमील अहमद लेखाकार, मो0 सर्फूद्दीन खां उर्दू अनुवादक आदि कार्यालय सहायको/कर्मचारियो ने किया। अन्त में खण्ड विकास अधिकारी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close