CrimePoliticsSpecialUP

बाहुबली विधायक सोनू सिंह का रिश्तेदार है दबंग टीटीई विजय सिंह, फैजाबाद में मिली लोकेशन

कनिष्क गुप्ता.

इलाहाबाद : एलएलबी छात्र दिलीप सरोज की हत्या के मुख्य आरोपी टीटीई विजय शंकर सिंह की लोकेशन पुलिस को फैजाबाद में मिली है। एक टीम फैजाबाद पहुंच भी गई है। वहां दबिश दी जा रही है। इससे पहले उसकी लोकेशन सुल्तानपुर में मिली थी। वहां टीम के पहुंचने से पहले विजय निकल भागा। विजय शंकर सिंह सुल्तानपुर के कूड़ेभार का रहने वाला है। टीटीई के पद पर वह गाजीपुर में तैनात है। दो टीमें गाजीपुर और सुल्तानपुर में भी दबिश दे रही हैं।

मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस भारी दबाव में है। कई टीमें विजय और उसके करीबी रिश्तेदार की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है। सोमवार को पुलिस को विजय की सटीक लोकेशन फैजाबाद में मिली तो टीम वहां पहुंच गई। बताते हैं कि विजय वहां किसी आश्रम में रुकने के बाद निकल गया।

बाहुबली विधायक के बाहुबली भाई का बताया जा रहा है करीबी

आरोपी विजय शंकर सिंह सुल्तानपुर के विधायक सोनू सिंह का रिश्तेदार बताया जा रहा है। एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है कि यह बात सामने आई है कि विजय विधायक सोनू सिंह का करीबी है। इसे लेकर पूछताछ कराई जा रही है। जरूरत पड़ी तो विधायक के यहां भी टीम जाएगी। विधायक के भाई मोनू सिंह से विजय के करीबी रिश्ते की भी बात चर्चा में है। ऐसे में पुलिस मोनू सिंह से भी पूछताछ कर सकती है।

रेलवे ठेकेदार विक्रम सिंह की है फारच्यूनर

हत्याकांड के दो आरोपियों के साथ ही पुलिस ने फारच्यूनर गाड़ी भी बरामद कर ली है। घटना के वक्त इसी गाड़ी से विजय रेस्टोरेंट पहुंचा था। वीडियो फुटेज में भी फारच्यूनर दिख रही है। एसएसपी के मुताबिक, गाड़ी रेलवे ठेकेदार विक्रम सिंह की है। विक्रम विजय का दोस्त है। गाड़ी लखनऊ से रजिस्टर्ड हुई है। विक्रम सिंह से भी पूछताछ की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close