Entertainment

देवरिया – देश भक्ति भोजपुरी फ़िल्म “सन ऑफ भोजपुरिया” का मुहूर्त धूम धाम से हुआ.

नितेश मिश्रा.

फ़िल्म “सन ऑफ भोजपुरिया” जो कि गोरखपुर फ़िल्म सिटी में निर्देशक प्रदीप मौर्या के निर्देशन में बन रही है जिनका मुहूर्त धूम धाम से  गोरखपुर सिटी में किया गया। फ़िल्म देश भक्ति से लबरेज है। भारत पाकिस्तान चाइना नेपाल फ़िल्म की स्टोरी में दिखाए जा रहा है।फ़िल्म में कुल 5 गाने है। जिसको संगीत दिया है केडी ने और स्वर दिया है उदित नारायन और रितेश पांडेय ने । फ़िल्म के गाने हरिद्वार ऋषिकेश नैनीताल में फिल्माए जाने है। फिल्म की स्टोरी भारत के प्रधान मंत्री जो कि सर्जिकल स्ट्रोइक पाकिस्तान पर करवा दिए होते है । जिसके कारण हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर अकरम ।भारत के प्रधान मंत्री को चाइना की मदत से अगवा कर लेता है। प्रधान मंत्री को कुछ भोजपुरिया जवान अपनी जान पर खेल कर बचाते है । इसी लिए वो कहलाते है “सन ऑफ भोजपुरिया”.

फ़िल्म के डायरेक्टर प्रदीप मौर्या ने बताया कि ये फ़िल्म भोजपुरी सिनेमा जगत की पहली फ़िल्म होगी जिसमें कार चेजिंग कार ब्लास्ट जैसे जानलेवा स्टंट फिल्माए जाएंगे।फ़िल्म के मुख्य अभिनेता प्रदीप मौर्या और रुस्तम अंशारी है। बताते चले कि रुस्तम अंशारी प्रदीप मौर्या के बचपन के मित्र है जिन्हें प्रदीप मौर्या इस फ़िल्म से लांच कर रहे है । यह एक साफ सुथरी फ़िल्म है जिसे आप पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते है।

फ़िल्म में मुख्य विलेन अकरम का किरदार शिवबालक वर्मा निभा रहे है।प्रोजेक्ट मैनेजर सनी श्रीवास्तव निर्माता गोरखपुर फ़िल्म सिटी है।स्टोरी संदेश उपाध्याय क़ी है।प्रोडक्शन मैनेजर दिलीप दानवीर है।डांस डायरेक्टर संगम गौड़ है।एडीटर जयवीर जी है। फ़िल्म के मुहुर्त में उपस्थित मुख्य अतिथि कमलेश पासवान (सांसद) जी ने फ़िल्म की सफलता की कामना की । उन्होंने गोरखपुर फ़िल्म सिटी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि गोरखपुर फ़िल्म सिटी को बहोत बड़े स्तर पर लाया जाएगा और हर संभव मदत दिया जाएगा।

प्रदीप मौर्या एक्टर डायरेक्टर सिंगर के साथ साथ गोरखपुर फ़िल्म सिटी के हेड है।मार्केट में 24 एल्बम सिंगर के तौर पर । 3 फिल्मे एक्टर के तौर पर। आचुकी है। गोरखपुर जिले के उनवल बाजार नामक जगह पर 2007 में प्रदीप मौर्या ने अपनी कंपनी गोरखपुर फ़िल्म सिटी का आधार रखा जो आज । उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े फ़िल्म निर्माण कंपनी के रूप में संचालित हो रहा है। इस कंपनी में पूरे देश से कलाकार आकर फ़िल्म जगत में अपना सपना साकार कर रहे है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी प्रदीप मौर्या को उत्तर भारत मे नए कलाकार अपना गॉडफादर मानते है।प्रदीप मौर्या ने बहोत से कलाकारों को कंपनी से मौका देकर आगे बढ़ाया है । जो आज फ़िल्म इंडस्ट्री में अच्छे मुकाम पर अपना सपना साकार कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close