International

न्यूयार्क – पति था फ़ौज में, पत्नी थी 60 से अधिक अवैध सम्बन्धो के मौज में.

न्‍यूयॉर्क। उसका पति फौज में था। उसे लगता था कि उसकी पत्‍नी को गर्व होगा कि उसका पति देश सेवा के लिए सीमा पर तैनात है लेकिन नहीं, पत्‍नी घर पर अय्याशी में डूबी थी। पति को जब इस बात की खबर हुई तो वो हैरान हो गया। अब उसने पत्‍नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाया है कि पत्‍नी का 60 से ज्‍यादा लोगों के साथ अफेयर हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि वो सभी सेना में हैं। मामला अब कोर्ट में है क्‍योंकि उसकी पत्‍नी गर्भवती है और फौजी के वकील इस बात की जानकारी चाहते हैं कि बच्‍चा के बाप कौन है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि कोर्ट में फौजी ने साफ-साफ कहा है कि उसकी पत्‍नी अबतक 60 अलग-अलग लोगों के साथ रातें बीता चुकी है

शादी के कुछ ही दिन बाद सीमा पर चला गया पति

पति के मुताबिक शादी से पहले कुछ फौजी दोस्तों ने ही उसकी पहली मुलाकात कराई थी। जिसके बाद कुछ ही दिनों में उसने शादी करने का फैसला कर लिया था। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे काम के सिलसिले में अपनी वाइफ को छोड़कर जाना पड़ा। जिस वजह से वह उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता सका।

मुझे लगा मेरी पत्‍नी को गर्व होगा लेकिन वो तो

पति ने कहा कि वो सोचता था कि मैं देश की सेवा कर रहा हूं ये बात मेरी वाइफ समझती होगी। मुझे याद करती होगी। लेकिन उसके एक दोस्त ने जब उसकी वाइफ की सच्चाई बताई तो वह हैरान रह गया। पति ने बताया कि उसे एक दोस्‍त ने ही उसे इस सच्‍चाई के बारे में बताया था। फौजी ने बताया कि पहले तो दोस्त की बात पर उसे यकीन नहीं आया। उसने इस बारे में अपने परिवार के लोगों से बात की। फौजी की मां ज्यादातर बीमार रहती थी। इस वजह से वह डॉक्टर के पास आती-जाती रहती थी। घर के कुछ सदस्य काम के सिलसिले में एक शहर से दूसरे शहर आया जाया करते थे। घरवालों ने जब फौजी को बताया कि उसकी वाइफ अधिकतर समय घर से बाहर ही रहती है तो उसने छानबीन की।

मेरे घर में ही 60 लोगों के साथ रातें गुजार चुकी है पत्‍नी

आपको बता दें कि महिला प्रग्रनेंट है और फौजी के वकील उससे इस बच्चे की बाप की जानकारी मांग रहे हैं। वहीं फौजी ने कहा कि इस महिला ने मेरा यूज किया है। उसे रहने के लिए और खाने के लिए मेरे घर का इस्तेमाल किया जबकि ये अब तक 60 लोगों के साथ रातें बिता चुकी है। फौजी ने इस बात का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया है।

Related Articles

2 thoughts on “न्यूयार्क – पति था फ़ौज में, पत्नी थी 60 से अधिक अवैध सम्बन्धो के मौज में.”

  1. इस बार बिग बॉस के घर का माहौल कुछ ऐसा है कि लोगों को एंटरटेनमेंट की जगह सिर्फ लड़ाई, बहसबाजी और गंदी गालियां ही सुनने को मिल रही हैं। बिग बॉस के सीजन 11 में सारे एंटरटेनिंग मसालें कहीं देखने को नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए कई अहम फैसले लिए हैं। बिग बॉस ने कई प्लान बनाए हैं जिनमें शिल्पा शिंदे का नाम इस सूची में सबसे आगे है

  2. अभी कुछ ही सप्ताह पहले गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीख़ तय करने में हुई देरी को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त अचल कुमार जोती की नीयत पर सवाल उठे, पूरा मामला जिस तरह चला उससे मुख्य चुनाव आयुक्त बेदाग बाहर नहीं निकल सके.

    इससे पहले ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी के आरोपों के मामले में चुनाव आयोग संदेहों को पूरी तरह दूर नहीं कर सका है. चुनाव आयोग से भरोसा उठने का मतलब होगा पूरी लोकतांत्रिक प्रक्रिया से भरोसा उठना. सोचिए, ये कितनी ख़तरनाक बात है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close