Crime

नोट को दम पर वोट की खरीदारी,वह भी रात के अन्धेरे में

इमरान सागर 
तिलहर,शाहजहाँपुर:- प्रचार खत्म होने के बाद से ही हार के डर से क्षेत्र में वोट को नोट से खरीदने पर तुले उम्मीदवार! रात के अन्धेरे में डोर टू डोर पहुंच रहे हैं वोट खरीदने! क्षेत्र में दिग्गज उम्मीदवार की बड़ी जीत के खौफ से हारने का डर सताने लगा जिसके चलते नोट के दम पर वोट खरीदने की पुरानी प्रथा का प्रयोग करने लग गये उम्मीदवार!

प्राप्त जानकारी के अनुसार मतदान की तय तारीख से13 फरबरी को प्रचार पूरी तरह खत्म हो चुका है! क्षेत्र में तीन बड़ी पार्टियां,कांग्रेस सपा गठबंधन के पूर्व केन्द्रीय मंत्री सयुक्त उम्मीदबार जितिन प्रसाद जिनका चुनाव निशान हाथ का पंजा है व बहुजन समाज पार्टी से पूर्व मंत्री अवधेश कुमार वर्मा जिनका चुनाव निशान हाथी है तथा भारतीय जनता पार्टी से रोशन लाल वर्मा जिनका चुनाव निशान कमल का फूल है,मैदान में है! 
सूत्रो से मिल रही जानकारी के अनुसार पूर्व में केन्द्रीय मंत्री जितिन कुमार के 133 बिधान सभा तिलहर से चुनाव मैदान में आने से तथाकथित उम्मीदवारो में घबराहट देखने को मिल रही है वहीं जितिन प्रसाद का चुनाव इकतरफा नज़र आने के कारण तथाकथित उम्मीदवारो में हार का डर भी देखने को मिल रहा है जिसके चलते तथाकथित तथाकथित उम्मीदवार जनपद के तथाकथित मीडिया कर्मी के सहयोग से रात्रि के पहर में फोर व्हीलर से नगर के विभिन्न मोहल्लो में मुलाकातो के नाम पर डोर टू डोर वोट खरीदने का अथक प्रयास करते देखे जा रहे हैं जबकि सजग मतदाता किसी भी प्रलोभन को स्वीकार नही कर रहा है! मतदाता द्वारा किसी भी प्रकार का प्रलोभन स्वीकार नही किए जाने पर वोटो के ठेकेदारो से भी सौदा करने के प्रयास जारी हैं!
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close