Crime

झांसी में बोले बसपाई – बेटियों को मुस्काराने दो, बहिन जी को आने दो

कमर आलम
झांसी। बुन्देलखण्ड के झांसी जनपद समेत पूरे उत्तर प्रदेश में बसपा सुप्रीमो मायावती का 61 वां जन्मदिवस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर सादगी के साथ मनाया। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने आने वाले 2017 विधानसभा चुनाव में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर बहिन मायावती को पांचवी वार मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। 
बुन्देलखण्ड में झांसी के नगरा में स्थित बहादुर मैरिज गार्डन में झांसी सदर प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा के नेतृत्व में बहिन मायावती का 61 का जन्मदिवस मनाया गया। जिसमंे, मुख्य जोन कार्डिनेटर भूपेन्द्र आर्या, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनुराधा शर्मा, बुन्देलखण्ड अध्यक्ष सामाजिक भाईचारा ए.के सोनी, मण्डल अध्यक्ष सामाजिक भाई चारा उस्मान खान और नूर अहमद मंसूरी, पर्व विधायक सतीश जतारिया, मण्डल अध्यक्ष सामाजिक भाईचारा जगदीश यादव, व्यापारी/बसपा नेता राघव वर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एक साथ मिलकर केक काटा। इसके बाद एक दूसरे को बधाई दी।
इस अवसर पर झांसी सदर प्रत्याशी सीताराम कुशवाहा ने कहा कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ गया है। हम सभी को एकजुट होकर मेहनत करनी होगी। जिससे बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बन सके। ताकि सरकार बनने पर प्रदेश को माफिया राज, गुण्डाराज से मुक्त कराकर यूपी में विकास की गंगा बहाई जा सके। बसपा सुप्रीमो मायावती के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश में कानूनराज आयेगा और हमारी बहू बेटियां सुरक्षित होंगीं। 
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close