Crime

बलिया की प्रमुख खबरें Pnn24-news पर

अन्जनी राय/वेदप्रकाश शर्मा 

ट्रेन से कटकर अज्ञात महिला की मौत

बलिया : सुरेमनपुर व बकुल्हा रेलवे स्टेशन के बीच बैजनाथपुर गांव के सामने शुक्रवार को भोर में ट्रेन से कट कर लगभग 36 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी. सुबह शौच करने निकले लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर चौकी प्रभारी रामदिनेश तिवारी अपने हमराहियों के साथ पहुंच गए. काफी देर तक शव को पहचान के लिए रखा गया। शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव भेजने की तैयारी में है।

हुसैनाबाद में प्रदेश सरकार ने दिये चार बड़े उपहार, पंचायती राज मंत्री ने रखी आधारशिला

बलिया : बांसडीह तहसील क्षेत्र के हुसेनाबाद में प्रदेश सरकार ने चार बड़े उपहार दिये। पंचायती राज मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहतवार, हुसेनाबाद में तीन परियोजना 132 केवीए विद्युत उपकेंद्र, आश्रम पद्धति विद्यालय तथा पंचायती राज प्रिक्षण संस्थान की आधारशिला रखी।       
पंचायती राज मंत्री के साथ जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस ने बकायदा वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भूमि पूजन किया। इस अवसर पर वहां जुटे लोगों को सम्बोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि इस से पिछड़े क्षेत्र में विकास का अच्छा अवसर प्राप्त होगा। सहतवार में सीएचसी बन जाने से इधर स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर होगी। 132 केवीए विद्युत उपकेंद्र जिस दिन बनकर तैयार हो जाएगा, विद्युत व्यवस्था और भी सुदृढ़ हो जाएगी। इस अवसर पर एसडीएम राधेयाम पाठक सहित भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

सपा के बेल्थरा रोड विधानसभा अध्यक्ष बदले, नये अध्यक्ष बने इरफान।

बलिया : समाजवादी पार्टी के कार्यालय सचिव विरेन्द्र सिंह के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के आदेशानुसार बिल्थरारोड विधानसभा अध्यक्ष से शमसाद बांसपारी को विधानसभा अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। इनके स्थान पर पूर्व प्रधान चंदायर बलीपुर निवासी इरफान अहमद को बेल्थरारोड विधानसभा अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई है । शमशाद बासपारी को अध्यक्ष पद से हटाए जाने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है । माना जा रहा है की पार्टी में अंदर से विरोध के कारण इन्हें पद से हटाया गया है। विधानसभा चुनाव के पूर्व एन वक्त पर शमशाद बासपारी को हटाए जाने से क्षेत्र में कुछ तरफ लोग दुखी हैं तथा वहीं इरफान अहमद को अध्यक्ष पद के लिए नामित होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है। इरफान अहमद को अपनी जिम्मेदारियां निर्वहन करने के लिए लोगों ने उन्हें बधाईयां दी।

धूमधाम से मनाया गया चौधरी चरण सिंह का जन्मदिन, दिनभर होता रहा माल्यार्पण

बलिया : बेलथरा रोड नगर में चौधरी चरण सिंह त्रिमुहानी स्थित प्रतिमा पर पूर्व प्रधानमंत्री व किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन को किसान दिवस के रुप में मनाया गया। चौधरी चरण सिंह प्रतिमा पर दिनभर माल्यार्पण का दौर जारी रहा।
🔹  जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान और नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर चौधरी साहब के मार्ग का अनुसरण करने पर बल दिया । इस मौके पर कृष्ण मोहन यादव, राजू यादव समेत काफी लोग मौजूद रहे।
🔹  सीयर ब्लाक प्रमुख विनय प्रकाश अंचल, समाजवादी पार्टी के युवा नेता राजेश पासवान, शमसाद बांस पारी, बब्बन यादव, शेखएजाजुद्दीन, बृजेश यादव बिरु और अनिल यादव आदि ने प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और एक छोटी सी सभा का आयोजन किया।
🔹 राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष अक्षय कुमार यादव के नेतृत्व में चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन के अवसर पर गोष्ठी आयोजित की गई जिसमें वक्ताओं ने चौधरी चरण सिंह के आदर्शों को आत्मसात करने का संकल्प जगाया । इस मौके पर जसूराम राजभर, राजेश प्रसाद, अनिल राजभर समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

असहायों को कम्बल और बच्चों को टाफी व उपहार देकर मनाया गया क्रिसमस डे

बलिया : बेल्थरा रोड नगर के नवजीवन इंग्लिश मीडियम स्कूल के प्रांगण में शुक्रवार को क्रिसमस डे का कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया इस मौके पर सेंटाक्लाज ने बच्चों को टाफियों और उपहार वितरित किया कार्यक्रम का शुभारंभ नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने किया ।  आयोजित समारोह में चेयरमैन गुप्त ने प्रभु ईसा मसीह को प्रेम और सद्भाव के संदेश को प्रचारित करने का बल दिया । उन्होंने कहा कि ईसा मसीह के संदेश मानवता के कल्याण के लिए सदैव प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे ।  समारोह में प्रिंसिपल ग्रेसी जॉन ने 51 गरीबों और लाचारों तथा विकलांगों को कंबल बांटा समारोह में छात्र-छात्राओं को विभिन्न प्रकार के पुरस्कारों से सम्मानित कर मनोबल बढ़ाया  इस मौके पर प्रबंधक ग्रसी जॉन मैथ्यू, मिनी मैडम ,नीरज तिवारी एस एन त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close